Hot Posts

6/recent/ticker-posts

बिहार की बेटी ने कर दिया कमाल 5 दिन में 5 सरकारी नौकरी

दोस्तों नमस्कार बिहार की बेटी ने फिर से कमाल कर दिया है 5 दिन में 5 सरकारी नौकरी में पास होने की सूचना मिलते  ही पूरे इलाके में इस बेटी की जय जयकार हो रही है और इस बेटी ने अपना और पूरे परिवार का नाम रोशन किया है।

बिहार के जुमई गांव की रहने वाली इस बेटी ने अंग्रेजी में डिग्री ली है और साथ में  b.ed भी किया है। इस बेटी का नाम है टीनू सिंह और इनके माता पिता का नाम है मुन्ना सिंह और पिंकी सिंह।

टीनू का सबसे पहला चयन 22 दिसंबर को कंप्यूटर ऑपरेटर के पद के लिए हुआ। फिर 23 दिसंबर को बीएसएससी (CGL) प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल कर सहायक प्रशाखा पदाधिकारी बनीं। 25 दिसंबर को बीपीएससी की ओर से आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा के 6 से 8 संवर्ग में भी कामयाबी हासिल की।

26 दिसंबर को बीपीएससी की शिक्षक भर्ती परीक्षा में वो माध्यमिक विद्यालय 9 से 10 संवर्ग में भी सफलता हासिल की। इसके साथ उच्च माध्यमिक 11 से 12वीं के लिए उनका सेलेक्शन हो गया। ये सभी रिजल्ट 22 से 26 दिसंबर के बीच ही आया और इस तरह से वो 5 दिन में 5 सरकारी नौकरी लेने वाली बिहार की बेटी बन गई । टीनू सिंह का सपना UPSC  पास करके IPS बनने का है और वो इसके लिए तैयारी करने में लग गई हैं। हम उनके सपने पूरे करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और देश के सभी बेटियों को आगे बढ़ने के लिए टीनू सिंह से प्रेरणा लेने के लिए भी कहते हैं।



Post a Comment

0 Comments