Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Bajaj Chetak 2024 इलेक्ट्रिक अवतार में एक चार्ज में 126 Km

 नए अवतार में बजाज चेतक हमारा बजाज (Bajaj,Hamara Bajaj )

Bajaj Chetak, आप सभी लोगो  ने "हमारा बजाज" ये स्लोगन तो जरूर सुना होगा 90 के दशक में जिन लोगो ने Scooter की सवारी की है उन्होंने Bajaj के स्कूटर पे सवारी जरूर की होगी उस समय पुरे मार्केट पे Bajaj का ही कब्ज़ा था उस समय मोटरसाइकिल का उतना क्रेज़ नहीं था और उस समय बाजार में इतने मोटरसाइकिल के ऑप्शन भी उपलब्ध नहीं था लोग या तो बजाज का स्कूटर या मारुती 800 ही इस्तेमाल करते थे. ज्यादातर मध्यमवर्गीय परिवार के पास Bajaj Chetak स्कूटर ही हुआ करता था और ये अपने ज़माने में सबसे क्रेज़ पे था। 


Bajaj Auto ने अपना वही Bajaj Chetak नए अवतार में उतारा है। आप ने जो Bajaj Chetak पे सवारी की है वो 2 स्ट्रोक इंजन के साथ आता था जिसमे 2T आयल भी पेट्रोल के साथ मिक्स करना पड़ता था लेकिन अब जो Bajaj Auto ने अपना Bajaj Chetak बाजार में उतारा है वो Electric version में उतारा है जिसमें न पेट्रोल और न ही 2T Oil मिक्स करने की जरुरत पड़ेगी। सिर्फ चार्ज करो और निकल पड़ो अपने सफर पे Bajaj Auto ने नए Bajaj Chetak में दो वेरिएंट लॉन्च किये हैं। Bajaj Chetak Urbane 2024 और  Bajaj Chetak Premium 2024 आप नीचे दोनों के बारे में पढ़ सकते हैं। 

Bajaj Chetak Urbane 2024 


Bajaj Chetak Urbane 2024 की कीमत 1,15000 से शुरू होती है इसकी बैटरी 2.9Kwh के साथ आती है और इसकी रेंज 113 KM और इसकी टॉप स्पीड 73 Km है और ये चार कलर में उपलब्ध है।  
Matte Coarse Grey,Cyber White,Brooklyn Black और Indigo Metallic इसमें LCD डिस्प्ले दिया गया है और Reverse मोड भी दिया गया है और GEO Location और अपने मोबाइल से Track करने और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। 

Bajaj Chetak Premium 2024



Bajaj Chetak Premium 2024 की कीमत 1,35,463 से शुरू होती है इसकी बैटरी 3.2Kwh के साथ आती है और इसकी रेंज 126 KM और इसकी टॉप स्पीड 73 Km है और ये तीन कलर में उपलब्ध है। Brooklyn Black,Indigo Blue और Hazelnut इसमें LCD डिस्प्ले दिया गया है और Reverse मोड भी दिया गया है और GEO Location और अपने मोबाइल से Track करने और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।   


Post a Comment

0 Comments