Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Deepika Padukone का आज "Happy Birthday" है

दोस्तों नमस्कार आज 5th जनवरी है और आज बॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस और रणबीर सिंह की पत्नी Deepika Padukone का जन्मदिन है। आज वो 38 साल की हो गयी हैं। हमारे तरफ से उनको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें। आइये जानते हैं Deepika Padukone के बारे में 

संक्षपित में 

Deepika Padukone की नेट वर्थ है Rs. 500 करोड़ 

Deepika Padukone ने अपने पहला ऑफिस KA Enterprises 2014 में बनाया था 

2016-17 फाइनेंसियल ईयर में उन्होंने 10 करोड़ टैक्स के रूप में चुकाया था। 





पिछले कुछ वर्षों से दीपिका पादुकोण अपना बिजनेस पोर्टफोलियो बना रही हैं। उन्होंने 2014 में अपने फैमिली ऑफिस के इंटरनैशनल बिजनेस की स्थापना की और कुछ ही समय बाद कोचिंग में निवेश करना शुरू कर दिया। उनके कुछ प्रमुख दांवों में एपिगैमिया, फर्लेंको, ब्लू स्मार्ट, बेलाट्रिक्स, एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज, फ्रंट रो, मोकोबारा, सुपरटेल्स, नुआ शामिल हैं। उदाहरण के लिए, एपिगैमिया और नुआ जैसे कुछ मामलों में, अभिनेता एक निवेशक और ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम कर चुके हैं।

आमिर की कुल संपत्ति लगभग 500 करोड़ रुपये है। वित्त वर्ष 2016-2017 में उन्होंने 10 करोड़ रुपए का टैक्स चुकाया। वह भारत की सबसे अधिक व्यक्तिगत करदाताओं की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र महिला अभिनेता थीं। वह भारत के सबसे पसंदीदा ब्रांड एंडोर्सर में से एक हैं। उनके साथ जुड़े कुछ ब्लॉकचेन में लुई वुइटन, लेवी, जियो, पेप्सी, एडिडास, एक्सिस बैंक, टिसोट, आर्किटेक्चर, विस्तारा, चोपार्ड, डाबर शामिल हैं।

संपत्ति के मामले में, क्रीक के पास मुंबई में ब्यूमोंडे टावर्स बी की 26वीं मंजिल पर एक 4बीएचके का फ्लैट है। 2021 में उन्होंने और उनके पति रणवीर सिंह ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपए का दूसरा बंगला खरीदा। उसी वर्ष, उन्होंने और उनके पिता प्रकाश कंक्रीट ने 6.79 करोड़ रुपये में एक सर्विस अपार्टमेंट पंजीकृत किया।


पादुकोण के व्यावसायिक हित केवल पारिवारिक कार्यालय या उनके प्रोडक्शन हाउस तक सीमित नहीं हैं। मई 2021 में, उन्होंने एक नई कंपनी DPKA यूनिवर्सल कंज्यूमर वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की। 

Post a Comment

0 Comments