Hot Posts

6/recent/ticker-posts

MS Dhoni: धोनी ने नए जोड़े को चौंका दिया...सुपर कॉमेडी टाइमिंग

 भारत के पूर्व कप्तान और विश्व कप विजेता महेंद्र सिंह धोनी बाहरी कार्यक्रमों पर कम ही बात करते हैं। लेकिन बोलने के कुछ मामलों में इनकी भावनाएँ गहरी होती हैं। दबाव का सामना करने और विपरीत परिस्थितियों में भी डटे रहने की धोनी की बातों ने कई लोगों को प्रेरित किया है.

लेकिन प्रेरक शब्दों के अलावा धोनी कॉमेडी टाइमिंग में भी माहिर हैं। धोनी बहुत मजाकिया हैं, खासकर शादी के मामले में। वह अपनी पत्नी की स्थिति की प्रशंसा करते हुए व्यंग्यात्मक ढंग से घूंसा मारता है। 'हमें लगता है कि हम सब कुछ अपने (पति) के मुताबिक कर रहे हैं। लेकिन धोनी के पहले के शब्द नेट पर घूम रहे हैं, उन्होंने कहा था, 'पत्नियां ही हैं जो इसे करती हैं, वे ही हैं जो इसे नियंत्रित करती हैं।'

लेकिन हाल ही में धोनी ने एक बार फिर शादी को लेकर मजाक किया. धोनी जब ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत की सगाई समारोह में गए तो उन्होंने मंच पर ये बातें कहीं। "वे दोनों बहुत खुश हैं. बहुत उत्साहित। उन्होंने डांस भी बहुत अच्छा किया. उनकी आपस में बहुत अच्छी बनती है. लेकिन मैं आने वाले चुनौतीपूर्ण समय के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। चुनौती करियर को लेकर है,'' धोनी ने चुटकी ली। धोनी की बातों ने वहां मौजूद सभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

इस बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी की शुक्रवार को सगाई हो गई। साक्षी की शादी अंकित चौधरी से टूटने जा रही है, जिससे वह पिछले नौ साल से प्यार करती आ रही हैं। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी प्रेम कहानी में एक और नया अध्याय शुरू हो गया है। साक्षी, अंकित लंदन में रहते हैं। एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए पूरा करने के बाद अंकित लंदन चले गए और बस गए। वहीं, पंत ने भी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने अपनी बहन को बधाई दी.

इस बीच पता चला है कि धोनी हाल ही में हुक्का पीते हुए खबरों में थे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद भी अनुशासित और संयमित धोनी का सिगरेट पीते हुए एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन कुछ नेटिज़न्स का मानना ​​है कि धोनी ने विज्ञापन शूटिंग के एक हिस्से के रूप में ऐसा किया। अन्य लोगों का कहना है कि यह एक निजी पार्टी का वीडियो है। मालूम हो कि 42 साल के धोनी ने पिछले साल घुटने की सर्जरी कराई थी. आगामी आईपीएल सीजन के लिए धोनी कुछ ही दिनों में नेट्स पर प्रैक्टिस शुरू कर देंगे.

Image: X.com




Post a Comment

0 Comments