Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Pakistan Versus Australia क्रिकेट लाइवस्ट्रीम: तीसरी टेस्ट सीरीज़ ऑनलाइन मुफ़्त में कैसे देखें

2023-2025 आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के हिस्से के रूप में दोनों देशों का आमना-सामना हुआ, जिसमें शीर्ष दो फिनिशर लंदन में फाइनल में पहुंचे।




ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट टेस्ट सीरीज़ शुरू हो गई है, जिसमें दो शक्तिशाली राष्ट्र ऑस्ट्रेलिया में हजारों प्रशंसकों के सामने आमने-सामने होंगे और लाखों लोग घर से देख रहे होंगे।

2023-2025 आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा, ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट श्रृंखला पर्थ में 14-18 दिसंबर को पहले टेस्ट और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ शुरू हुई, जो 30 दिसंबर तक चली। (उर्फ नए साल का टेस्ट) अभी हो रहा है और सिडनी के एससीजी में 7 जनवरी तक चलेगा।

टीवी पर पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट मैच कैसे देखें


पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ ऑस्ट्रेलिया में चैनल 7 और यूके में टीएनटी स्पोर्ट्स (पूर्व में बीटी स्पोर्ट्स) पर टीवी पर प्रसारित हो रही है। यदि आप उन क्षेत्रों में रहते हैं, तो आप टेलीविजन पर ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान क्रिकेट टेस्ट श्रृंखला देखने के लिए उन प्रसारण चैनलों का उपयोग कर सकते हैं।

अमेरिका में पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट मैच कैसे देखें

क्या आप अमेरिका में PAK बनाम AUS देखना चाहते हैं? आप चैनल 7 या टीएनटी स्पोर्ट्स पर क्रिकेट मैचों को लाइवस्ट्रीम करने के लिए ExpressVPN का उपयोग कर सकते हैं। एक्सप्रेसवीपीएन आपको अमेरिका में घर से अंतरराष्ट्रीय लाइव फ़ीड तक पहुंचने के लिए अपना क्षेत्र बदलने की सुविधा देता है। एक बार जब आप एक्सप्रेसवीपीएन प्राप्त कर लेते हैं, तो परीक्षण श्रृंखला चैनल 7 पर मुफ्त में स्ट्रीम हो जाती है।

यहां अमेरिका में, पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच आधिकारिक तौर पर विलो टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं, जो डिश, स्पेक्ट्रम, वेरिज़ॉन फियोस और अन्य केबल प्रदाताओं पर उपलब्ध है। बिना केबल के क्रिकेट सीरीज़ देखना चाहते हैं? विलो उनके देसी टीवी पैकेज के हिस्से के रूप में स्लिंग टीवी के माध्यम से उपलब्ध है । Sling.com पर देसी टीवी की सदस्यता केवल $10 प्रति माह है और आप इसका उपयोग विलो पर ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट श्रृंखला को लाइवस्ट्रीम करने के लिए कर सकते हैं।

स्लिंग आपको अपने स्मार्ट टीवी, टैबलेट, लैपटॉप या फोन के माध्यम से क्रिकेट देखने की सुविधा देता है। हमें क्या पसंद है: अधिकांश स्लिंग पैकेजों के विपरीत, आपको देसी टीवी तक पहुंचने के लिए स्ट्रीमिंग बंडल के लिए साइन अप करने की आवश्यकता नहीं है। आप देसी टीवी सिर्फ 10 डॉलर में पा सकते हैं।

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट सीरीज़ को ऑनलाइन कैसे स्ट्रीम करें

क्या आप पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ को ऑनलाइन स्ट्रीम करना चाहते हैं? स्लिंग देसी टीवी के लिए तीन दिवसीय निःशुल्क परीक्षण प्रदान करता है जिसका उपयोग आप मुफ्त में क्रिकेट टेस्ट श्रृंखला ऑनलाइन देखने के लिए कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट को निःशुल्क ऑनलाइन लाइवस्ट्रीम करने का दूसरा तरीका? नॉर्डवीपीएन पर इस 30-दिवसीय नि:शुल्क परीक्षण का लाभ उठाएं , जिसका उपयोग आप टीएनटी स्पोर्ट्स या चैनल 7 पर नि:शुल्क टेस्ट मैच देखने के लिए कर सकते हैं। आपका नि:शुल्क परीक्षण समाप्त होने के बाद केवल $2.99 ​​प्रति माह पर नॉर्डवीपीएन के साथ जारी रखें या बिना शुल्क लिए रद्द करें।

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट टेस्ट सीरीज़ की संभावनाएँ, भविष्यवाणियाँ

सट्टेबाजों ने तीनों टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया को प्रबल दावेदार माना है और पहले दो टेस्ट के बाद वे 2-0 से आगे हैं। पाकिस्तान ने 13 प्रयासों में कभी भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज़ नहीं जीती है, और उन वर्षों में, पाकिस्तान ने कुल मिलाकर केवल चार टेस्ट मैच जीते हैं।

 

Post a Comment

0 Comments