Hot Posts

6/recent/ticker-posts

रिलायंस एक गुजराती कंपनी थी, है और रहेगी ऐसा मुकेश अंबानी ने कहा

रिलायंस एक गुजराती कंपनी थी, है और रहेगी ऐसा मुकेश अंबानी ने कहा 



रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष के मुकेश अंबानी ने कंपनी के गुजराती जड़ों पर गर्व व्यक्त किया है और पिछले दशक में गुजरात में कुल  150 अरब डॉलर के निवेश की घोषणा की है। अंबानी ने गुजरात के नवीकरणीय ऊर्जा लक्ष्य, रिलायंस रिटेल के विस्तार और भारत की पहली कार्बन फाइबर सुविधा की स्थापना के लिए समर्थन का वादा किया है उन्होंने 2047 तक भारत की 35 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की क्षमता और गुजरात को 3 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की क्षमता में अपना विश्वास बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी संबोधित किया।


मुकेश अंबानी जी ने अपनी गुजराती जड़ों का प्रदर्शन करते हुए "आयल से टेलीकॉम समूह" के रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी जी ने कहा की रिलायंस इंडस्ट्रीज हमेशा एक गुजराती कंपनी थी, है और रहेगी बुधवार को गांधीनगर में गुजरात वाइब्रेंट सबमिट 2024 के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए अंबानी जी ने कहा की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने 10 वर्षों में गुजरात में कुल डेढ़ सौ बिलियन डॉलर लगभग 12 लाख करोड रुपए का निवेश किया है।

 अंबानी जी ने कहा मुझे गुजराती होने पर गर्व है और रिलायंस हमेशा एक गुजराती कंपनी थी, है और रहेगी उन्होंने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा आपने  विकसित भारत की ठोस नींव रखी है दुनिया की कोई भी ताकत भारत को 2047 तक 35 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने से नहीं रोक सकती और जैसा मैं देख रहा हूं अकेला गुजरात 3 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज के कमांडर ने गुजरात के लिए पांच प्रतिबद्धता की हम 2030 तक नवीनीकरण ऊर्जा के माध्यम से गुजरात की आधी ऊर्जा जरूरत को पूरा करने के लक्ष्य में मदद करेंगे। उन्होंने किसानों और छोटे खुदरा व्यापारियों को समर्थन देने के लिए रिलायंस रिटेल की विस्तार योजना का भी घोषणा किया रिलायंस जिओ द्वारा गुजरात में 5G रोल आउट के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा 5G AI क्रांति गुजरात की अर्थव्यवस्था को अधिक उत्पादक कुशल और विश्व स्तर पर प्रतिस्पर्धी बनाएगी उन्होंने कहा रिलायंस गुजरात को नई सामग्रियों और सर्कुलर अर्थव्यवस्था में अग्रणी बनाएगा पहले कदम के रूप में रिलायंस ने हजीरा (Hazira) में भारत की पहली कार्बन फाइबर (Carbon Fiber ) की  सुविधा स्थापित कर रही है।

Post a Comment

0 Comments