Hot Posts

6/recent/ticker-posts

The Institute of Chartered Accountants of India: ICAI Result 2024 ऐसे करें चेक

The Institute of Chartered Accountants of India: ICAI Result 2024  ऐसे करें चेक 


दोस्तो नमस्कार, आज यानी 9 जनवरी 2024 को ICAI का Result घोषित किया जाएगा।
ICAI द्वारा CA Final और CA Inter का नवम्बर 2023 का रिजल्ट घोषित किया जाना है लेकिन ICAI द्वारा समय घोषित नहीं किया गया है अगर हम पहले के रिजल्ट को देखें तो ICAI सुबह में ही रिजल्ट घोषित कर देता है ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि रिजल्ट सुबह में ही घोषित किया जाएगा।

CA Final और CA Inter Result November 2023 का इंतजार कर रहे विद्यार्थी के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण होगा। The Institute of Chartered Accountants of India (ICAI) द्वारा आज यानी मंगलवार 9 जनवरी 2024 को घोषित किया जाएगा ऐसा ICAI के सीसीएम धीरज खण्डेलवाल ने जानकारी साझा किया था।

ऐसे करें चेक ICAI CA Result 2024


आप अपना CA फाइनल रिजल्ट नवंबर 2023 और CA का इंटर रिजल्ट नवंबर 2023 देखने के लिए द इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in के होम पेज पर एक्टिव किए जाने वाले संबंधित रिजल्ट चेक करने के लिए लिंक पर क्लिक करें इसके बाद नए पेज पर विद्यार्थी को अपना रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर सबमिट करना होगा। इसके बाद विद्यार्थी अपना परिणाम और प्राप्तांक प्राप्त अंक ऑनलाइन देख सकेंगे आप अपने स्कोर कार्ड का प्रिंट लेने के बाद मार्कशीट की सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर सकते हैं।



Post a Comment

0 Comments